Gungun Gupta की नई धमाकेदार वीडियो: एमएमएस विवाद के बाद हरियाणवी इंस्टा इन्फ्लुएंसर का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Rooh-E-Seemanchal Staff
By -


पिछले साल, सोशल मीडिया पर कई हस्तियों के निजी वीडियो ऑनलाइन लीक होने से बड़ा विवाद उठा। इसमें कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल - सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर, समेत, और एक और सोशल मीडिया स्टार, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता भी शामिल थे। उनकी क्लिप ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया। 
गुप्ता के साथ विवाद उत्पन्न हुआ जब उन्हें एक वीडियो क्लिप में एक आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया, जिसे तेजी से इंटरनेट पर फैल गया। इस वीडियो क्लिप में उन्हें एक लड़के के साथ वीडियो कॉल के दौरान देखा गया, जो दीपू चावला नाम के व्यक्ति के साथ थी, और यह स्थिति आपत्तिजनक थी। इस विवाद ने काफी आक्रोश उत्पन्न किया और समाचार में बड़ा चर्चा का विषय बना।
युवा लड़की ने बहादुरी से स्वीकार किया कि उसके लीक हुए वीडियो नकली थे और एआई द्वारा तैयार किए गए थे। इसके बाद, कई महीनों के बाद, वह फिर से खबरों में है। हाल ही में, उसने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक हरियाणवी गाने पर अपनी नृत्य का प्रदर्शन किया। यह वीडियो एक आगामी संगीत वीडियो की झलक पेश करता है,

उसने अपने कैप्शन में लिखा।

"मेरा आने वाला गाना...जल्दी-जल्दी रील बनाओ इसपर दोस्तों और मुझे टैग करना मत भूलना और मैं हर किसी की कहानी पोस्ट करूंगी (हार्ट इमोजी) प्यार और सपोर्ट करते रहो (हार्ट इमोजी) #गुनगुनगुप्ता"

My upcoming song...Jaldi jaldi reels banao ispar guys and mujhe tag karna mat bhulna nd i'll post everyone's story (heart emoji) keep loving and supporting (heart emoji) #gungungupta"

Gungun Gupta पोस्ट देखें. 


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!