पूर्व संसद Tariq Anwar अपने समर्थकों के साथ अग्नि पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा, चिकित्सा शिविर का किया व्यवस्था

Md karim Didar
By -

तारिक अनवर, कटिहार के पूर्व-सांसद और कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य, एक भीषण अग्निकांड के प्रभावित क्षेत्र में पहुंचे, जो बारसोई प्रखंड के आबादपुर पंचायत में स्थित मदारगाछी ग्राम में घटी थी। उन्होंने वहाँ पीड़ित परिवारों के साथ रूबरू होकर उनका दुःख हल्का किया और उनका साथ दिया।

वृद्ध महिला आग में जिंदा जल गई।

बुधवार की दोपहर को, मदारगाछी में भीषण आग में लगभग 500 घरों को पूरी तरह से जलकर खाक हो गया था। इस आग की चपेट में एक 60 वर्षीय महिला भी जिंदा जल कर मर गई थी। इस दुर्दशा के समय में, तारिक अनवर ने सभी पीड़ित परिवारों को सरकारी सहायता का आश्वासन दिया और उनकी मदद के लिए उन्हें प्रेरित किया। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि इस आपातकालीन स्थिति में छत विहीन परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिया जाए। उन्होंने स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर तत्काल चिकित्सा शिविर और कम्यूनिटी किचन की व्यवस्था करने की भी बात की।

तारिक अनवर ने इस अग्निकांड से प्रभावित परिवारों के हालातों को समझते हुए, जिलाधिकारी से विस्तार से बात करने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि इस दुर्घटना में पीड़ित परिवारों को बड़ी क्षति पहुंची है, और उनकी मदद के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। इस दुर्भाग्यपूर्ण समय में, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार यादव, अवधेश मंडल, नगीना यादव, अब्दुल कादिर, आफताब ताज, हसन रजा, मसनूर आलम, शाहनवाज आलम आदि भी मौजूद थे।


 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!