लखनऊ पुलिस ने IPL के दौरान शाहरुख खान के बारे में झूठी अफवाहें फैलाने के खिलाफ चेतावनी जारी की

Md karim Didar
By -

 

शाहरुख खान के साथ जुड़ी अफवाहें फैलने पर लखनऊ पुलिस ने चेतावनी जारी की
लखनऊ: शनिवार को लखनऊ में आयोजित हो रहे आईपीएल मैच के दौरान बाजी लगाने के लिए शाहरुख खान के लखनऊ आने के अफवाहें फैल रहे हैं। हालांकि, लखनऊ पुलिस ने इसे फर्जी बताया है। 
शाहरुख खान के साथ जुड़ी अफवाहें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से फैल रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी टीम का समर्थन करने के लिए लखनऊ रवाना हो गए हैं।
लेकिन, लखनऊ पुलिस ने इसे खंडन किया है और साथ ही सावधानी की चेतावनी जारी की है। पुलिस ने कहा कि ऐसी अफवाहें फैलाने वालों को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। 
इसके अलावा, स्थानीय प्रशासन ने भी लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की है। वहीं, फैंस भी सोशल मीडिया पर इस अफवाह को अभिव्यक्त कर रहे हैं और लोगों को यह बताने का काम कर रहे हैं कि यह सच नहीं है। 
मैच की तैयारियों में जुटे कर्मचारी और स्थानीय अधिकारियों ने सुरक्षा को मजबूत करने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस की तैनाती की है

लखनऊ पुलिस ने ट्विटर/X पोस्ट पर क्या लिखा। 

लखनऊ पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और लिखा है, “कतिपय सोशल मीडिया/मीडिया में ये खबर चलाई जा रही है कि आज के IPL मैच में KKR टीम को सपोर्ट करने शाहरुख खान आ रहे हैं। इस संबंध में अभी तक ऐसी कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। अनावश्यक अफवाहें ना फैलाई जाए, अन्यथा अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!